IPL 2021: virat kohli delivers motivational speech to his team before match against Mumbai Indians

0


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले साथी खिलाड़ियों को स्पीच दी। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की स्टाइल में आरसीबी के अपने साथी खिलाड़ियों को स्पीच देकर उनका मनोबल बढ़ाया। आरसीबी अपना पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। इसी मैच के साथ आईपीएल 2021 का आगाज भी हो जाएगा। आरसीबी ने इस साल 10 नए खिलाड़ियों को अपनी टीम में जगह दी है। उन्होंने डेल स्टेन, क्क्रिस मॉरिस और एरॉन फिंच जैसे खिलाड़ियों की रिलीज किया था।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में कोहली ने अपनी टीम को बॉलीवुड फिल्म ‘चक दे’ स्टाइल में स्पीच देते नजर आ रहा है। अपनी स्पीच में कोहली ने कहा, ” आरसीबी में जो भी नए खिलाड़ी जुड़े हैं, उनका स्वागत है। पहले की तरह इस सीजन में भी टीम का माहौल और एनर्जी शानदार रहेगी। आप सभी से मैं सिर्फ ये उम्मीद करता हूं कि आप लोग मैदान पर अपने समय का सही इस्तेमाल करेंगे। वो चाहे प्रैक्टिस सेशन ही क्यों न हो। मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोग एनर्जी दिखाएंगे। हम एनर्जी के साथ खेलते आए हैं और इसमें कोई बदलाव नहीं होगा”।

कोहली ने अपनी मोटिवेशनल स्पीच में आगे कहा कि खिलाड़ियों को मैनेजमेंट का पूरा साथ मिलेगा। मैं आप लोगों के साथ हूं। मैनेजमेंट आपके साथ है। मुझे उम्मीद है कि जो खिलाड़ी सेलेक्ट हुए हैं वे आरसीबी के कल्चर में योगदान करेंगे।  अगर हम ये सोच लें कि हम सब साथ हैं तो हम इस सीजन में बहुत कुछ खास कर सकते हैं। कोहली ने अपने खिलाड़ियों को आश्वस्त किया कि अगर वो मैदान में प्रदर्शन करेंगे तो उन्हें मैनजमेंट और उनका पूरा सपोर्ट हासिल होगा। आरसीबी पिछली बार प्लेऑफ में पहुंची थी और उसे नॉकआउट में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार मिली थी। टीम की कोशिश होगी कि वो इस बार ना सिर्फ फाइनल में जगह बनाए बल्कि आईपीएल का खिताब भी हासिल करे। 

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं एबी डिविलियर्स, बोले- इस साल और एन्जॉय करूंगा





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।