IPL 2021: Zaheer Khan says Piyush Chawla experience benefits to Mumbai indians spinner – IPL 2021: जहीर खान को पीयूष चावला पर भरोसा, बोले

0


मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को कहा कि पीयूष चावला के कौशल से इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दबाव भरे हालात से निपटने में ही मदद नहीं मिलेगी बल्कि उनका अपार अनुभव टीम में युवा स्पिनरों की मेंटोरिंग में भी उपयोगी होगा। मुंबई इंडियंस ने हालिया नीलामी में 32 साल के चावला को टीम में शामिल कर अपने स्पिन विभाग को मजबूती दी।

मुंबई इंडियंस की अगुआई कर टीम को रिकार्ड पांच खिताब दिलाने वाले रोहित शर्मा ने टीम के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया, ”मैं अंडर-19 के दिनों से ही पीयूष के साथ खेला हूं। और मैं जानता हूं कि वह बहुत ही आक्रामक गेंदबाज हैं जो हम अपने स्पिन गेंदबाजी विभाग में चाहते थे। उन्हें अपनी टीम में शामिल करना अच्छा रहा जो आईपीएल के सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों में से एक हैं। वह आईपीएल में काफी मैच खेल चुके हैं। वहफॉर्मेट प्रतिद्वंद्वियों और खिलाड़ियों को जानते हैं”। 

IPL 2021 MI vs RCB: कुछ ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI
     
चावला ने कहा कि मुंबई इंडियंस द्वारा चुना जाना शानदार था। 32 साल के इस खिलाड़ी ने कहा कि मैं काफी खुश और उत्साहित हूं क्योंकि आप उस टीम का हिस्सा होना चाहते हो जो गत चैंपियन है और जिसने आईपीएल में इतना शानदार प्रदर्शन किया है इसलिये यह सचमुच अच्छा है। मुंबई इंडियंस के क्रिकेट परिचालन निदेशक और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा कि चावला के अनुभव से युवा राहुल चाहर को भी मदद मिलेगी। जहीर ने आगे कहा कि हम उनके अनुभव को बहुत ऊंचा आंकते हैं। हमारे पास टीम में राहुल चहर भी हैं, जो युवा प्रतिभा है। पीयूष चावला के अनुभव से निश्चित रूप से उसे मदद मिलेगी।  



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।