Jason Behrendorff has been included in Chennai super kings as replacement for Josh Hazlewood in IPL 2021

0


इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने जोश हेजलवुड की रिप्लेसमेंट के तौर पर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडोर्फ को टीम में शामिल किया है। हेजलवुड ने कोविड-19 प्रोटोकॉल से हो रही थकान और व्यस्त इंटरनेशनल शेड्यूल का हवाला देते हुए आईपीएल 2021 से अपना नाम वापस ले लिया था। बेहरनडोर्फ आईपीएल में इससे पहले मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं और उन्होंने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित भी किया था। 

 

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत से पहले जोश हेजलवुड ने बायो-बबल में रहकर हो रही थकान औऱ इंटरनेशनल क्रिकेट के व्यस्त शेड्यूल के चलते अपना नाम टूर्नामेंट से वापस ले लिया था। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। सीएसके की टीम पिछले सीजन आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में नाकाम रही थी।  

RCB के खिलाफ मैच से पहले रोहित ने जिम में जमकर बहाया पसीना- VIDEO

बेहरनडोर्फ साल 2019 में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा रहे थे और उन्होंने खेले 5 मुकाबलों में 5 विकेट चटकाए थे। बेहरनडोर्फ ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 11 वनडे और सात टी-20 मैच खेल चुके हैं। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने साल 2017 में भारत के खिलाफ अपना टी-20 डेब्यू किया था और बढ़िया गेंदबाजी की थी। इसके बाद साल 2019 में बेहरनडोर्फ ने टीम इंडिया के खिलाफ ही अपने वनडे क्रिकेट का आगाज किया था। 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।