michael vaughan predicts winner for ipl 2021 mumbai indians sunrisers hyderabad wasim jaffer hilariously trolls him

0


भारत में इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) का ‘त्योहार’ शुरू होने में अब बस दो दिन बाकी हैं। आईपीएल शुरू होने से पहले क्रिकेट के मुद्दों पर अपनी राय रखने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने भविष्यवाणी करते हुए पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस और डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2021 का चैम्पियन बताया है। उनकी इस भविष्यवाणी पर भारत के पूर्व क्रिकेटर और अपने मीम्स के लिए मशहूर वसीफ जाफर ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। 

IPL 2021: उसेन बोल्ट ने RCB की जर्सी पहनकर किया टीम को चीयर, ऐसा था विराट कोहली-एबी डिविलियर्स का रिएक्शन

जाफर ने माइकल वॉन के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक मजेदार मीम शेयर किया। इसमें उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ का एक गाना ‘440 Volt’ की तस्वीर शेयर की है, जिसपर उन्होंने मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का नाम लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने कुछ लड़कों की तस्वीर शेयर की है जिसका मतलब बाकी आईपीएल फ्रैंचाइजी टीमों से है। इससे पहले वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘आईपीएल 2021 के लिए प्रिडिक्शन, मुंबई इंडिंयंस जीतेगी। अगर किसी तरह से फॉर्म में गिरावट आती है तो सनराइजर्स हैदराबाद जीतेगी।’

क्या इस साल RCB प्लेऑफ में जगह बना पाएगी? जानें गौतम गंभीर का जवाब

माइकल वॉन ने मुंबई इंडियंस की टीम की जीत की भविष्यवाणी इसलिए भी की है क्योंकि मुंबई हर विभाग में परफेक्ट है और वह अभी तक 13 में से 5 खिताब अपने नाम कर चुकी है। पांच बार आईपीएल चैम्पियन बन चुकी मुंबई इंडियंस ने 2019 में खिताब जीतने के बाद 2020 में कोविड-19 महामारी के कारण यूएई में खेले गए टूर्नामेंट में भी अपना परचम लहराया था। टीम ने तब फाइनल मुकाबले में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से मात दी थी। टीम के पास इस बार खिताब जीतकर हैट्रिक बनाने का सुनहरा मौका है।
 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।