Mumbai Indians Captain Rohit Sharma hits the GYM before first game against Royal Challengers Bangalore in IPL 2021 Virat kohli Ab Devilliers Glenn Maxwell – IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा ने जिम में जमकर बहाया पसीना

0


भारत में क्रिकेट का त्योहार कहे जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का बिगुल बजा चुका है। टूर्नामेंट के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से 9 अप्रैल को चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में होगी। आरसीबी के पास जहां विस्फोटक बल्लेबाज और टी-20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ियों की भरमार है तो वहीं मुंबई के पास अनुभवी प्लेयर्स का लंबी फौज है। अपनी कप्तानी में टीम को लगातार दो दफा आईपीएल का खिताब दिला चुके रोहित की निगाहें जीत की हैट्रिक पर होगी। रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

रोहित आमतौर पर अपने जिम सेशन या एक्सरसाइज से जुड़ी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी कम ही शेयर करते हैं। मुंबई के कप्तान वीडियो में वेट ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं, इसके साथ ही वह अपने मसल्स पर भी काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 के फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार खिताब को अपने नाम किया था। मुंबई चेन्नई सुपर किंग्स के बाद महज दूसरी ऐसी टीम है, जो अपने टाइटल को डिफेंड करने में सफल रही है। 

IPL 2021: रोहित शर्मा की पलटन की नींद उड़ा देगा ग्लेन मैक्सवेल का यह बैटिंग वीडियो, प्रैक्टिस सेशन में जमकर की चौके-छक्कों की

आईपीएल 2021 के ऑक्शन से पहले मुंबई ने अपने ज्यादातर खिलाड़ियों को रिटेन किया था। वहीं, टीम ने क्रिस लिन, पीयूष चावला जैसे कुछ दमदार प्लेयर्स को अपनी टीम में भी शामिल किया है। कप्तान रोहित शर्मा, क्विंटन डिकॉक के रूप में टीम के पास विस्फोटक सलामी जोड़ी मौजूद है, जबकि सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन इस सीजन भी अपने प्रदर्शन से छाप छोड़ने को बेताब होंगे। पांड्या ब्रदर्स और कीरोन पोलार्ड की मौजूदगी में टीम के पास बढ़िया फिनिशर भी हैं। गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट की जोड़ी किसी भी बैटिंग ऑर्डर को ध्वस्त करने का दमखम रखती है। पीयूष चावला के आने से टीम का स्पिन विभाग भी अब काफी संतुलित दिख रहा है। 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।