rahul vaidya shares photo with disha parmar dressed up as bride and groom for reel people congratulate them for wedding – क्या राहुल वैद्य ने वाकई कर ली दिशा परमार से शादी? फोटो शेयर कर लिखा

0


राहुल वैद्य और दिशा परमार की कुछ तस्वीरें बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दोनों दूल्हा-दुलहन बने दिखाई दे रहे हैं। अब राहुल-दिशा ने खुद ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। साथ में लिखा है नई शुरुआत। कुछ वीडियो क्लिप्स भी वायरल हो रहे हैं जिनमें उनके साथ अली और जैस्मिन भी दिखाई दे रहे हैं। राहुल और दिशा की इन तस्वीरों पर फैन्स ने बधाइयां देनी शुरू कर दी हैं। साथ ही फैन पेजेज पर तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि दोनों के फैन्स को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा क्योंकि रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तस्वीरें रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ की हैं।

 

फैन्स दे रहे दिशा-राहुल को बधाइयां

राहुल वैद्य ने दिशा के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इसमें राहुल दूल्हे के लिवास में हैं और दिशा दुल्हन की तरह सजी हैं। यही तस्वीर दिशा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।उनके इस पोस्ट पर फैन्स बधाइयां दे रहे हैं। हालांकि बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर राहुल और दिशा की इस गेटअप में तस्वीरें वायरल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल और दिशा का नया म्यूजिक वीडियो आ रहा है। इसकी शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो क्लिप्स वायरल हो रही हैं।

 

 

राहुल और दिशा शूट कर रहे हैं गाना

राहुल वैद्य बीते दिनों गाने के शूट के लिए दिशा के साथ चंडीगढ़ गए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह जब शादी करेंगे तो डंके की चोट पर करेंगे। वहीं दिशा ने बताया कि उन्होंने डेट फिक्स नहीं की है लेकिन कोरोना को देखते हुए फैसला लेंगे। 

 

 

 

राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 में जीता लोगों का दिल
 

राहुल वैद्य ‘बिग बॉस 14’ में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। इस सीजन के दौरान उनकी और दिशा परमार की लव स्टोरी काफी चर्चित रही। शो के दौरान उन्होंने दिशा को प्रपोज किया। दिशा ने बिग बॉस के घर आकर उनका प्रपोजल एक्सेप्ट किया। शो में राहुल से पहुंचीं उनकी मां ने कहा था कि शादी की तैयारियां चल रही हैं और जल्द शादी होगी। 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।