roadies contestant saqib khan quits showbiz says main bhatak gaya tha – रोडीज फेम साकिब खान ने ‘अल्लाह’ के लिए छोड़ा शोबिज, बोले

0


रोडीज फेम साकिब खान ने शोबिज को अलविदा कह दिया। बीते दिनों हाथ में कुरान लेकर उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ लंबा मेसेज भी था। इसमें लिखा था कि वह शोबिज छोड़ रहे हैं और भविष्य में ऐक्टिंग और मॉडलिंग नहीं करेंगे। उन्होंने बताया था कि वह भटक गए थे। अब इस्लाम के बताए रास्ते पर चलेंगे। साकिब अब अपने इंस्टाग्राम पर धर्म-अध्यात्म से जुड़े वीडियोज और पोस्ट शेयर कर रहे हैं। 

लिखा- अल्लाह ने बेहतर सोचा होगा

साकिब ने लिखा था कि उन्होंने ये पोस्ट शोबिज छोड़ने की घोषणा के लिए किया है। ये भी बताया था कि ऐसा नहीं है कि उनके काम नहीं है या वह हार मान गए हैं। उन्होंने लिखा था, मेरे पास अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं बस अल्लाह की मर्जी थी। जरूर कुछ अच्छा और बेहतर अल्लाह ने सोचा होगा मेरे लिए। इंशाअल्लाह। उन्होंने मुंबई के स्ट्रगल का भी जिक्र किया था। लिखा था, जहां तक मुंबई के स्ट्रगल की बात है तो यहां सर्वाइव करना बहुत कठिन है लेकिन में गर्व कह सकता हूं कि 1 साल के छोटे से वक्त में मैंने नाम, शोहरत और फैन फॉलोइंग कमा लिया।

 

 

 

साकिब ने लिखा- मैं भटक गया था

साकिब ने लिखा कि वह भटक गए थे। वह नमाज तो पढ़ते थे लेकिन सुकून नहीं था। इसलिए अब पूरी तरह से अल्लाह को समर्पित हो रहा हूं। उन्होंने लिखा, वो सुकून जिसकी मुझे तलाश थी वो मेरे सामने था, मेरी किताब में।

 

 

जयरा वसीम और सना खान ने भी छोड़ी इंडस्ट्री

इससे पहले फिल्म ऐक्ट्रेस जायरा वसीम भी ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह चुकी हैं। उन्होंने भी धर्म का रास्ता अपनाने की बात कही थी। वहीं ऐक्ट्रेस सना खान ने भी शोबिज को अलविदा कहकर फैन्स को चौंका दिया था। इसके बाद मौलाना अनस से शादी कर ली।

 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।