Royal Challengers Bangalore Batsman Glenn Maxwell played brillant shots in practice session before first game against Mumbai Indians in IPL 2021 ROhit Sharma Virat kohli Ab Devilliers

0


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम का आमना-सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से 9 अप्रैल को चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में होगा। कागज पर दोनों ही टीमें काफी मजबूत दिखाई दे रही हैं। ग्लेन मैक्सवेल और काइल जैमीसन जैसे खिलाड़ियों के आने से विराट कोहली की सेना को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। मैक्सवेल पर टीम ने ऑक्शन में जमकर पैसों की बरसात की थी और उनको 14.25 करोड़ में खरीदा था। ऐसे में टीम ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज से आईपीएल 2021 में धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। इसी बीच, ग्लेन मैक्सवेल भी अपनी तैयारियों में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं और पहले मैच में मुंबई के गेंदबाजों को बक्शने के मूड़ में नहीं हैं। 

 

ग्लेन मैक्सवेल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बैटिंग प्रैक्टिस के दौरान बड़े-बड़े शॉट्स लगाते हुए नजर आ रहे हैं। मैक्सवेल प्रैक्टिस में बॉल को काफी अच्छे तरीके से टाइम करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसको देखकर यह कहा जा सकता है कि वह इस सीजन अपने बल्ले से छाप छोड़ने को तैयार हैं। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का यह वीडियो आरसीबी के फैन्स को काफी रास आ रहा है और सब ने मैक्सवेल को पहले मैच के लिए ऑल द बेस्ट कहा है। मैक्सवेल का प्रदर्शन पिछले सीजन कुछ खास नहीं रहा था। 

IPL 2021: कब, कहां और कैसे देखें MI vs RCB मैच की LIVE स्ट्रीमिंग

यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में मैक्सवेल रनों के लिए तरसते नजर आए थे और 13 पारियों में महज 108 रन ही बना सके थे, इस दौरान वह पूरे सीजन एक सिक्स तक नहीं लगा सके थे। जिसके बाद पंजाब किंग्स की टीम ने ऑक्शन से पहले उनको रिलीज कर दिया था। पिछले कुछ समय में इंटरनेशनल क्रिकेट में मैक्सवेल ने अपने बल्ले से काफी धूम मचाई है और वह जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों के साथ मिलकर मैक्सवेल आरसीबी की टीम को पहला खिताब दिलाने के लिए पूरा दम जरूर लगाएंगे।
 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।