Royal Challengers Bangalore launch his Anthem song for IPL 2021 Virat kohli Ab Devilliers Glenn Maxwell – IPL 2021 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जारी किया एंथम सॉन्ग, देखें क्या है इस बार खास

0


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपना एंथम सॉन्ग जारी कर दिया है। विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी टीम को टूर्नामेंट के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस से 9 अप्रैल को चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ना है। ग्लेन मैक्सवेल, काइल जैमीसन, जैसे दमदार खिलाड़ियों के जुड़ने से आरसीबी की टीम इस सीजन काफी मजबूत दिखाई दे रही है। 

 

आरसीबी की टीम ने अपने इंस्टाग्राम पर आईपीएल 2021 के लिए एंथम सॉन्ग का वीडियो शेयर किया है। बैंगलोर की टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन काफी शानदार रहा था और टीम ने 2016 के बाद प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी। हालांकि, एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में खेली रही आरसीबी की टीम अबतक एक भी आईपीएल के खिताब को अपने नाम नहीं कर सकी है। साल 2016 में टीम फाइनल में पहुंची थी, लेकिन तब टीम का सपना हैदराबाद ने तोड़ दिया था। 

RCB के खिलाफ मैच से पहले रोहित ने जिम में जमकर बहाया पसीना- VIDEO

बाकी टीमों के मुकाबले आरसीबी इस सीजन कागज पर काफी संतुलित नजर आ रही है। ग्लेन मैक्सवेल के आने से टीम के मिडिल ऑर्डर को काफी मजबूती मिली है, जबकि डेन क्रिस्टियन और काइल जैमीसन जैसे दो दमदार ऑलराउंडर के आने से टीम की ताकत और भी बढ़ गई है। मैक्सवेल के आने से विराट कोहली और डिविलियर्स पर हर सीजन प्रदर्शन का रहने वाला दबाव भी इस बार कुछ कम जरूर होगा। हालांकि, टीम की गेंदबाजी बैटिंग के मुकाबले जरूर कमजोर दिखाई दे रही है। मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी जैसे युवा गेंदबाजों पर बड़ी जिम्मेदारी होगी। चार विदेशी खिलाड़ियों की लिमिट के चलते टीम के लिए केन रिचर्ड्सन को टीम में शामिल कर पाना काफी मुश्किल होगा। 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।