Sachin Waze Case: सचिन वाजे की एनआईए हिरासत नौ अप्रैल तक बढ़ी

0


Sachin Waze Case: सचिन वाजे की एनआईए हिरासत नौ अप्रैल तक बढ़ी

मुकेश अंबानी (Photo Credit: YouTube)

मुंबई, 7 अप्रैल : मुंबई (Mumbai) की एक अदालत ने बुधवार को मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे की एनआईए हिरासत नौ अप्रैल तक बढ़ा दी. वाजे को उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के पास एक वाहन मिलने तथा व्यवसायी मनसुख हिरन (Mansukh Hiren) की मौत मामलों में गिरफ्तार किया गया था. वाहन में जिलेटिन की छड़ें रखी थीं. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने वाजे को 13 मार्च को गिरफ्तार किया था. वाजे को बुधवार को विशेष एनआईए न्यायाधीश पी आर सित्रे के सामने पेश किया गया, जिन्होंने वाजे की हिरासत नौ अप्रैल तक बढ़ा दी.

एनआईए ने मामले में आगे की जांच के लिए वाजे की रिमांड अवधि बढ़ाने का अनुरोध किया था. इस मामले के दो अन्य आरोपियों – निलंबित पुलिस कांस्टेबल विनायक शिंदे और क्रिकेट सट्टेबाज नरेश गौड़ – को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. यह भी पढ़ें : Mansukh Hiren Murder Case: सचिन वजे 4 मार्च को लोकल ट्रेन से ठाणे गए थे- सीसीटीवी फूटेज से हुआ खुलासा

इसके साथ ही अदालत ने सीबीआई को महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी परम बीर सिंह द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों की प्रारंभिक जांच के संबंध में वाजे से पूछताछ करने की अनुमति दे दी. दक्षिण मुंबई में अंबानी के आवास के पास 25 फरवरी को एक स्कॉर्पियो गाड़ी मिली थी.





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।