Shreyas Iyer posted post surgery photo captioned Surgery was a success and with lion-hearted determination I will be back in no time thank you for your wishes

0


टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को हाल में इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के दौरान कंधे में चोट लग गई थी। तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले ही मैच में अय्यर को फील्डिंग के दौरान चोट आई थी, जिसके बाद वह बचे हुए दो मैचों से भी आउट हो गए थे। इस चोट के लिए अय्यर को अपने कंधे की सर्जरी करानी पड़ी है और इसके चलते वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में भी नहीं खेल पाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स को अपनी कप्तानी में पिछले साल फाइनल तक पहुंचाने वाले इस बल्लेबाज की कमी फ्रेंचाइजी टीम को जरूर खलेगी। अय्यर ने अपनी सर्जरी के बाद की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दमदार मैसेज लिखा है।

MI v RCB विराट के नाम सबसे ज्यादा रन, भज्जी ने चटकाए सबसे ज्यादा विकेट

IPL 2021: कब, कहां और कैसे देखें MI vs RCB मैच की LIVE स्ट्रीमिंग

अय्यर ने लिखा, ‘सर्जरी सफल थी और शेर की तरह दृढ़ निश्चय के साथ मैं जल्द ही वापसी करूंगा। आप लोगों की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।’ सीरीज के पहले मैच में जॉनी बेयरेस्टो के एक शॉट को रोकने के लिए अय्यर ने डाइव लगाई थी, जिसके दौरान वह अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे। इसके बाद वह काफी दर्द में दिखे और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

अय्यर को करीब चार से पांच महीने तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है। दिल्ली कैपिटल्स ने उनकी जगह ऋषभ पंत को टीम की कमान थमाई है। खबरों की माने तो आईपीएल में नहीं खेलने के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स इस बल्लेबाज को सीजन की पूरी सैलरी देगा।





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।